सैमसंग भी बजट स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए एंड्राइड गो के साथ लांच करेगा गैलेक्सी J2 के वैरिएंट को



Samsung की तरफ से भी एंड्राइड गो को लेकर जानकारी आनी शुरू हो गई हैं। फोन को इंटरनेट पर देखा गया है जो की मॉडल नंबर SM-J260G के साथ आ रहा है। इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले है  और प्रोसेसर की बात करें तो एक्सीनोस का 7570 प्रोसेसर से लैस देखा गया है। ये फ़ोन तब से ज्यादा वायरल हुआ है जब से यह बात सामने आई है की ये एंड्राइड गो के साथ आएगा इस फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो गो एडिशन दिया गया है। साथ ही पता चला है कि दुनियाभर के कई बाज़ारों में इसकी टेस्टिंग जोरों पर चल रही है। ऐसा माना जा रहा है कि फोन तीन वेरिएंट SM~J260F, SM~J260M और SM~J260G में आएगा।
अपने साथ ही यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा।
हालांकि सैमसंग ने इस बात  पर अब तक कोई भी कमेंट नही की  है लेकिन  एक लीक तस्वीर है, जो इस आगामी फोन की जानकारी  देती है। ये जानकारी सिर्फ SM-J260F मॉडल नंबर के लिए हैं। ऐसा माना जा रहा है की फोन में 5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा, 1.4 गीगाहर्ट्ज़ वाला एक्सीनोस का 7570 प्रोसेसर और 1 जीब रैम होंगे। स्टोरेज की बात करें तो इसमे 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। कैमरा डिपार्टमेन्ट की बात करे तो 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा। बैटरी की बात करें तो फोन में 2600 एमएएच की बैटरी है जो की काफी कम लगती है पर सुपर एमोलेड स्क्रीन की वजह से ये काफी होगी।
जैसा की सैममोबाइल की रिपोर्ट में बताया गया है SM-J260F मॉडल को उजबेकिस्तान, जर्मनी, इटली, युक्रेन, रूस, कजाकस्तान, फ्रांस और पोलैंड  में टेस्ट किया गया था। वहीं, SM-J260M मॉडल को अरेजंटीना, बोलीविया, चिली, कोलंबिया, त्रिनिदाद, पेरू, पनाडा और पैराग्वे में टेस्ट किया गया है। इसी तरह एशियाई बाज़ार - कंबोडिया, थाइलैंड, सिंगापुर, मलयेशिया और वियतनाम में SM-J260G मॉडल को टेस्ट किया गया है। बता दें कि समान मॉडल की टेस्टिंग भारत, नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका में हो चुकी है। 
सैमसंग ने जहां भी टेस्टिंग कराई है बहां फ़ोन के लांच की भी पूरी उम्मीद है।

No comments

Powered by Blogger.